100 Extremely Sad Status for WhatsApp in Hindi

Feeling Sad Status for WhatsApp in Hindi : Hey! Friends... This time we come up with extremely Emotional and Feeling Sad WhatsApp Status in Hindi Tow Lines / Most Emotional Sad Quotes Status for Facebook in Hindi Font for Heart Broken Girl and Boy. We have created only the Fresh and Unique WhatsApp Status in Hindi to Express your Sad Feeling without your Love. Witch you can share this collection with you Friends and stay connect with us for more update!


100 Extremely Sad Status for WhatsApp in Hindi
100 Extremely Sad Status for WhatsApp in Hindi
Our collection has WhatsApp Status in Hindi, Quotes, Sayings, Thoughts, Messages, Images and more. Also, we would like to say thank you for helping us by providing these Awesome Hindi WhatsApp Status. You can also share your favorite WhatsApp Status and Quotes with us in the comment box...


Feeling Sad Status for Whatsapp in Hindi



1. "पगला हमारी ѕтσяу कोई ααѕнιqυι2 कि नहीं है जो हम अकेले मर जायेगे हमारी ѕтσяу तो ιѕнαqzαα∂є जेसी है जियेगे भी तेरे साथ और मरेगे भी तेरे साथ☺.!"

2. "शीशे में डूब कर पीते रहे उस ‘जाम’ को कोशिशें तो बहुत की मगर, भुला न पाए एक ‘नाम’ को !"


3. "दिल से रोये मगर होंठो से मुस्कुरा बेठे ! यूँ ही हम किसी से वफ़ा निभा बेठे ! वो हमे एक लम्हा न दे पाए अपने प्यार का ! और हम उनके लिये जिंदगी लुटा बेठे !"

4. " वक्त नही लगता दिल को दिल तक आने में” पर सदियॉं लग जाती है "रिश्ता" एक भूलाने में |"

5. "गिरा दे जितना पानी है तेरे पास ऐ बादल. ये प्यास किसी के मिलने से बुझेगी तेरे बरसने से नही. |"

6. "ना खुशी खरीद पाता हू ना ही गम बेच पाता हूँ, फिर भी मै ना जाने क्यु हर रोज कमाने जाता हूँ |"

7. "फिर नहीं बसते वो दिल जो, एक बार उजड़ जाते है, कब्रें जितनी भी सजा लो पर, कोई ज़िंदा नहीं होता |"

8. "पीना तो मुझे आता भी नहीं था, वो तो तेरी दो पल कि मोहब्बत ने मुझे शराबी बना दिया. !"

9. "लाश पता नही किस बदकिस्मत की थी मगर, क़ातिल के पैरो के निशान बड़े हसीन थे !"

10. "हमने कहा था अगर हमको भूल सको तो कमाल होगा, हमने तो सिर्फ बात की थी, तुमने तो कमाल कर डाला !"

Advertisement 

Sad Whatsapp Status in Hindi



11. "इस जवानी से अच्छा तो बचपन था जब दर्द होता वहीं रो देते, आजकल तो रोने के लिए जगह ढूंढनी पड़ती है. !"

12. "ज़ुदा होकर भी जी रहे है दोनो कई मुद्दत से, ना जाने किस ने लिखा था जुदाई मार डालती है. !"


13. "हम भी बिकने गए थे बाज़ार-ऐ-इश्क में, क्या पता था वफ़ा करने वालों को लोग ख़रीदा नहीं करते !"

14. "जरा सा भी नही पिघलता दिल तेरा, इतना क़ीमती पत्थर कहाँ से ख़रीदा है !"

15. "चाह कर भी पूछ नहीं सकते हाल उनका, डर है कहीं कह ना दे कि ये हक तुम्हें किसने दिया. !"

16. "परेशान न हो मै "गम' मे नहीं हूँ....सिर्फ मुस्कराने की "आदत" चली गई है |"

17. "कुछ लोग पसंद करने लगे हैं अल्फाज मेरे, मतलब मोहब्बत में बरबाद और भी हुए हैं !"

18. "एक पल में ले गयी मेरे सारे गम खरीद कर, कितनी अमीर होती है ये बोतल शराब की !"

19. "जाता हुआ मौसम पलटकर आया है, तुम भी कोशिश करके देखो न !"

20. "क्या ज़रूरत थी दूर जाने की, पास रहकर भी तो तड़पा सकते थे |"

Advertisement 

Best Sad Whatsapp Status in Hindi



21. "हुए बदनाम मगर फिर भी न सुधर पाए हम, फिर वही शायरी, फिर वही इश्क, फिर वही तुम |"

22. "हो सकती है जिंदगी में मोहब्बत दोबारा भी, बस हौंसला चाहिए फिर से बर्बाद होने का !"

23. ”मोहब्बत ना सही , मुकदमा ही कर दे मुझ पर, कम से कम तारीख दर तारीख मुलाक़ात तो होगी !”

24. "मत किया कर ऐ दिल, किसी से मोहब्बत इतना, जो लोग बात नही करते, वो प्यार क्या करेगे. |"

25. "कोई नही आऐगा मेरी जिदंगी मे तुम्हारे सिवा, एक मौत ही है जिसका मैं वादा नही करता. |"


100 Extremely Sad Status for WhatsApp in Hindi
100 Extremely Sad Status for WhatsApp in Hindi

26. "जी भर गया है तो बता दो हमें इनकार पसंद है इंतजार नहीं !"

27. "शिकायत जिन्दगी से नही, उनसे हे जो जिन्दगी में नही है !"

28. "वक्त दो ही तकलीफ के गुजरे हैं सारी उम्र में, एक तेरे आने से पहले एक तेरे जाने के बाद !"

29. "नसीब अच्छे ना हो तो खूबसूरती का कोई फायदा नही, दीलो के शहेनशाह अकसर फकीर होते है. !"

30. "जग रहे हो किसी के लिए, या, किसी के लिए सोये नहीं |"


Feeling Sad Whatsapp Status Sad



31. "अजीब खेल है ये मोहब्बत का, किसी को हम न मिले, कोई हमें ना मिला !"

32. "1 सिगरेट की तरह मीली थी तू मुझे। कस 4 पल का लगाया था और लत जिंदगी भर की लग गयी."

33. "लिखना शोक नहीं ना ही कारोबार मेरा । बस जब दर्द सहन नहीं होता तो बया कर देता हु ।"

34. "मेरी चाहत देखनी है तो मेरे दिल पर अपना दिल रखकर देख, तेरी धडकने न बड़ जाये तो मेरी महोब्बत ठुकरा देना |"

35. "मुहब्बत में झुकना कोई अजीब बात नहीं; चमकता सूरज भी तो ढल जाता है चाँद के लिए। "

36. "बेचैन बहुत हूँ मगर पैगाम किसको दूँ, जो खुद ना समझ पाया वो इलज़ाम किसको दूँ |"

37. "कोई अफसर बन गया कोई नेता बन गया, मुझको एक तनहाई मिली और में शायर बन गया |"

38. "ज़मीन पर तो वो मेरा नाम लिखते है और मिटाते है, उनका तो टाइम पास हो जाता है, कमबख्त मिट्टी में हम मिल जाते है.!"

39. "भूल कर भी अपने दिल की बात किसी से मत कहना, यहाँ कागज भी जरा सी देर में अखबार बन जाता है।"

40. "काश बच्चों से ही सीख लिया होता तुमने, लड़ना, झगड़ना और फिर एक हो जाना ।"


Sad Status in Hindi for Whatsapp



41. "तु सोच भी नही सकती कितना सोचता हूँ मैं तुझे।"

42. "वो जिसे मेने सौंपी हैं दिल की हर धड़कन, वो अपना एक पल देने को हज़ार बार सोचती है।"

43. "काश वो भी आकर हम से कह दे, मैं भी तन्हाँ हूँ, तेरे बिन, तेरी तरह, तेरी कसम, तेरे लिए.! "

44. "सुनो हमारे हो, तो बस बने रहो, जताते हो, तो गैर से लगते हो.।"

45. "सच कहा था किसी ने तन्हाई में जीना सीख लो, मोहब्बत जितनी भी सच्ची हो साथ छोड़ ही जाती है !"

46. "शिकायत है उन्हें कि, हमें मोहब्बत करना नही आता,  शिकवा तो इस दिल को भी है,  पर इसे शिकायत करना नहीं आता. |"

47. "याद भी उसकी ये कहती हुई निकली दिल से। ऐसी उजड़ी हुई बस्ती में भला क्या रहना।"

48. "ताज महल को बनाना तो हमें भी आ गया है अब, कोई एक मुठ्ठी वफ़ा अगर ला दे ,तो हम काम शुरू करें. |"

49. "तैरना तो आता था हमे मोहब्बत के समंदर मे लेकिन, जब उसने हाथ ही नही पकड़ा तो डूब जाना अच्छा लगा !"

50. "मेरे दिल को अब किसी से गिला नहीं, मन से जिसे चाहा वो मुझे मिला नहीं, बद नशीबी कहूँ या वक्त की बेवफाई, अँधेरे में एक दीपक मिला पर वो जला नही. |"


100 Extremely Sad Status for WhatsApp in Hindi
100 Extremely Sad Status for WhatsApp in Hindi

51. "ए जालिम इश्क क्या कहु तुझको जो तुझे जान लेता है तु उसी की जान लेता है !"

52. "दे दिया इश्क़ की नौकरी से इस्तीफ़ा हमनें कि अभी उम्र नहीं इतनें गम कमाने की. "

53. "अफ़सोस होता है उस पल जब अपनी पसंद कोई ओर चुरा लेता है, ख्वाब हम देखते है और हक़ीक़त कोई और बना लेता है |"

54. "सर झुकाने की आदत नहीं है, आँसू बहाने की आदत नहीं है, हम खो गए तो पछताओगे बहुत, क्युकी हमारी लौट के आने की आदत नहीं है |"

55. "न कहा करो हर बार की हम छोड़ देंगे तुमको, न हम इतने आम हैं, न ये तेरे बस की बात है !"

56. "इस कदर शिद्दत से चाहा था मैने उसको यारो… अगर दुश्मन भी होता तो निभाता उम्रभर |"

57. "कुछ इस तरह से नाराज हैं वो हमसे,जैसे उन्हें, किसी औरने...मना लिया हो !"

58. "कभी तो यकीन कर लो तुम मेरी मोहब्बत का, कहीँ उमर न गुज़र जाये मुझे आज़माने मेँ |"

59. "वो भी दिन थे जब एक पल न गुजरता था तुम्हारा हमारे सिवा, ये भी दिन है के एक पल नही मिलता तुम्हें हमारे लिए |"

60. "तेरे प्यार के नशे की लत छोडी नही जाती, हकीम ने दे दिया है जवाब कि ! एक बूंद "इशक" भी जानलेवा है |"


Sad Status for Whatsapp in Hindi



61. "मुझे इस बात का गम नहीं कि बदल गया ज़माना, मेरी जिंदगी तो सिर्फ तुम हो, कहीं तुम ना बदल जाना |"

62. "मेरी जिन्दगी का सबसे "हसीन" पल भी तुम हो और "गमगीन" पल भी तुम हो, क्युंकि..तुम्हे "चाह" तो सकता हूं पर "पा" नहीं सकता |"

63. "हम तो जल गये उसकी मोहब्बत में मोमकी तरह, अगर फिर भी वो हमें बेवफा कहे, तो उसकी वफ़ा को सलाम |"

64. "उसने पुछा जिंदगी किसने बरबाद की । हमने ऊँगली उठाई और अपने ही दिल पर रख ली "

65. "मैं तुम्हें भूल जाऊँ कैसी बात करते हो ? तुम मेरी दुआओ में हो शामिल हो आमिन की तरह !"

66. "उसके दिल पर भी, क्या खूब गुज़री होगी, जिसने इस दर्द का नाम, मोहब्बत रखा होगा.!"

67. "सोचते है, अब हम भी सीख ले यारों बेरुखी करना, सबको मोहब्बत देते-देते, हमने अपनी कदर खो दी  है!"

68. "नाराज़गी तो यहा हर किसी के दिल में भरी है, मेरे दिल को ही देख लो मेरा होकर भी मुझसे नाराज है।"

69. "तुम्हारी नफरत पर भी लुटा दी ज़िन्दगी हमने, सोचो अगर तुम मुहब्बत करते तो हम क्या करते |"

70. "ना शाख़ों ने जगह दी ना हवाओ ने बक़शा, वो पत्ता आवारा ना बनता तो क्या करता.! "


Short Sad Status for Whatsapp



71. "जख्म खरीद लाया हू बाजार-ए-इश्क से, दिल जिद कर रहा था मुझे मोहब्बत चाहिये !"

72. "मे तो खेर इन्सान हु सनम,हवा भी तुझ को छू कर देर तक नशे मे रेहती हैं |"

73. "इक ये कोशिश कि, कोई देख ना ले दिल के जख्म ! इक ख्वाहिश ये कि, काश कोई देखने वाला होता !"

74. "मन्जिले मुझे छोड़ गयी ..रास्तों ने सभाल लिया है. जा जिन्दगी तेरी जरूरत नहीं..मुझे हादसों ने पाल लिया है |"

75. "मोहब्बत जीत जाएगी अगर तुम मान जाओ तो, मेरे दिल मैं तुम ही तुम हो अगर तुम जान जाओ तो |"


100 Extremely Sad Status for WhatsApp in Hindi
100 Extremely Sad Status for WhatsApp in Hindi

76. "छलक जाने दो पैमाने , महखाने भी क्या याद रखेंगे आया था कोई दीवाना , अपनी मोहब्बत को भूलाने ।"

77. "आज भी अजीज है मुझे तेरी हर निशानी चाहे वो "दिल" का "दर्द" हो या "आँखों" का "पानी" ।"

78. " एक उसूल पर गुजारी है जिंदगी मैंनें. जिसको अपना माना उसे कभी परखा नही |"

79. "अजब जज्बा है, इश्क़ करने का  उम्र जीने की है, ओर शौक मरने का !"

80. "मुस्कुरा देता हूँ अक्सर देखकर पुराने MSG तेरे, तू झूठ भी कितनी सच्चाई से लिखती थी .!"


Feeling Sad Whatsapp Status in Hindi



81. "कोहराम मचा रखा है सितंबर की गर्म हवाओं ने, और एक तेरे दिल का मौसम है जो बदलने का नाम ही  नही लेता.!"

82. "लोग बेवजह ढूँढते हैँ खुदखुशी के तरीके हजार, इश्क करके क्यों नहीँ देख लेते वो एक बार.!"

83. "कभी चोट खाई, कभी दिल संभाला, मुहब्बत भी एक खेल था खेल डाला.! "

84. "मोहब्बत और मौत की पसंद तो देखो, एक को दिल चाहिए और दूसरे को धड़कन.! "

85. "इरादे तो अम्बुजा सीमेंट की तरह मजबूत थे, कमबख्त दिल ही सरकारी पुलिया जैसा कमजोर निकला.!"

86. "दिल खींच कर अपना तेरे पहलू में रख दिया, क्या इतना कम है मोहब्बत की इंतिहा के लिये.!"

87. "छोङो ना यार , क्या रखा है सुनने और सुनाने मेँ, किसी ने कसर नहीँ छोङी दिल दुखाने मेँ |"

88. "लगा के आग दिल में चले हो कहाँ हमदम, अभी तो राख उड़ने पे तमाशा और भी होगा.!"

89. “वो जो हमसे नफरत करते हैं, हम तो आज भी सिर्फ उन पर मरते हैं, नफरत है तो क्या हुआ यारो, कुछ तो है जो वो सिर्फ हमसे करते हैं।”

90. "मुझे सिर्फ दो चीजोंसे डर लगता है,
1. तेरे रोने से, और
2. तुझे खोने से."


Sad Whatsapp Status Quotes



91. "जिसको भी देखा, रोते हुए ही देखा, मुझे तो मुहोब्बत रुमाल बनाने वालो की साजिश लगती हैं |"

92. "घर बना कर मेरे दिल में, वो चली गई है; ना खुद रहती है, ना किसी और को बसने देती है."

93. "तलब करे तो मैं अपनी आँखे भी उन्हें दे दूँ, मगर ये लोग मेरी आँखों के ख्वाब माँगते हैं |"

94. "वो काग़ज़ आज भी फूलों की तरह महकता है, जिस पर उसने मज़ाक़ में लिखा था, मुझे तुमसे मोहब्बत है |"

95. "उसको रब से इतनी बार माँगा है, की अब हम सिर्फ हाथ उठाते है तो, सवाल फ़रिश्ते खुद ही लिख लेते हे |"

96. "दिल की उम्मीदों का हौंसला तो देखो, इंतजार उसका जिसको अहसास तक नहीं. |"

97. "तेरी आँखों के जादू से तू ख़ुद नहीं है वाकिफ़; ये उसे भी जीना सिखा देती हैं जिसे मरने का शौक़ हो |"

98. "ऐ जिंदगी तू सच में बहुत खूबसूरत है, फिर भी तू उसके बिना अच्छी नहीँ लगती "

99. "भूल सकते हो तो भूल जाओ इजाज़त है तुम्हे! न भूल पाओ तो लौट आना एक और भूल की इजाज़त है तुम्हें."

100. "प्यार उससे करो जिसका दिल पहले से टूटा हुआ हो, क्योकि, जिसका दिल टूटा होता है, वो किसी का दिल नही तोडता |"


100 Extremely Sad Status for WhatsApp in Hindi
100 Extremely Sad Status for WhatsApp in Hindi


Whatsapp Status Love Sad



We hope that you liked our collection of Hindi Status - Whatsapp Status in Hindi of 100 Extremely Sad Status for WhatsApp in Hindi for WhatsApp and Facebook or in any Social Networking Site or app, and stay connected with us for more updates!

Related Topic : 100 Best Sad WhatsApp Status in English

Tags : Felling Sad Whatsapp Status in Hindi, Best Sad Status for Whatsapp in Hindi, Whatsapp Status Love Sad, Sad Quotes for Whatsapp Status, Sad Friendship Status for Whatsapp, Whatsapp Status for Sad Mood

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »

1 Comments:

Comments

Please comment and give your feedback of course...

Thank you for visiting our site.

Other Posts