100 Best WhatsApp Status in Hindi


Best Status for WhatsApp in Hindi : Hey! All of you... This time we come up with extremely Short and Best WhatsApp Status in Hindi Tow Lines / All Type of Best Status for Facebook in Hindi Font for Awesome Friends and Everyone. We have created only the Fresh and Unique WhatsApp Status in Hindi to Express your Feeling without Best WhatsApp Status on Facebook and WhatsApp. Witch you can share this collection with you Friends and stay connect with us for more update!

100 Best WhatsApp Status in Hindi
100 Best Whatsapp Status in Hindi
Our collection has WhatsApp Status in Hindi, Quotes, Sayings, Thoughts, Messages, Images and more. Also, we would like to say thank you for helping us by providing these Awesome Hindi WhatsApp Status. You can also share your favorite WhatsApp Status and Quotes with us in the comment box...


Best Whatsapp Status in Hindi



1. “मौत की हिम्मत कहा थी मुझसे टकराने की, साली ने मोहब्बत को मेरी सुपारी दे डाली!”

2. “अपना #Attitude रख अपने पास ये #Tevar खानदानी हे, ये ऐसे ही रहेगे ये नही बदलेगे तू ही अपने नखरे कम कर दे पगली!”




3. “यू अकड मे रहेना बंद कर दें वो तो प्यार करते है तुजसे वरना गरज तो कीसी के बाप की भी नही है”

4. “कोई हमारी बराबरी क्या करेगा हम तो कूलर में भी पानी की जगह बीयर डालते है!”

5. “देख #вавy फोटो मेरी अच्छी है। सोच मेरी सची है, लेकीन अब भी मे तुझे #pаsаиd नही आया तो #sшeeтнearт अभी तु #вacснi है”

6. “अच्छे अच्छे अपने को देखकर खाते हे झटके, क्युकी अपना #STYLE हे सबसे हटके!”

7. “ये तो अच्छा है कि मेरे हर ख़्वाब पूरे नहीं होते... वरना मेरे दोस्त किस-किस को भाभी जी कहकर बुलाते!”

8. “सुधरी हे तो बस मेरी आदते वरना मेरे "शौक" वो तो आज भी तेरी औकात से ऊँचे हैं!”

9. “हम मरेगें भी तो उस अंदाज से जिस अंदाज में लोग जीने को भी तरसते है!”

10. “मत पूछना मेरी शख्सियत के बारे मे, हम जैसे दिखते है वैसे ही लिखते है अजीब सी आदत और गजब की फितरत है अपनी, नफरत हो या मोहब्बत बड़ी सिद्दत से करते हैं!”


Advertisement 

Best Whatsapp Status in Hindi



11. “कोइ गेंग नही हे मेरी। पर पहेचान ऐसी हे की हर गेंग का आदमी इस चेहरे को देखकेसलाम ठोकता है!”

12. “हमारे जिँदगी की कहानी कूछ ऐसी है जिसमे #Hero भी हम और #Villain भी हम!”




13. “देख #Pagli  प्यार करेगी तो प्यार करूँगा अगर "Attitude" दिखाएगी तो "चमाट" खाएगी!”

14. “βαβγ तेरा ‪#‎αττιτυδε‬ मेरे सामने ‪#‎चिल्लर‬ है. क्योकि मैरा ‪#‎sτγιε‬ ही उतना ‪#‎κιller‬ है!”

15. “उसने कहा मुझे पाने की तेरी औकात नही है तोह मेने भी केह दिया पागल मेरे बॉयफ्रेंड का प्यार तेरी ओकात के बार हे!”

16. “डरते तो  हम किसि के बापसे भी नही, बस साला ये #Respect नाम की चीज बीचमें आती है!”

17. “देख पगली एक ही शर्त पर खेलूंगा ये इश्क़ की बाजी मै जीतू तो तुझे पाऊँ और हारू तो तेरा हो जाऊँ!”

18. “सिर्फ तेरे सामने शरीफ बनने का दिखावा करता हूं वरना आके देख ले जहां पेर रखता हूं सलाम करने वाले की लाइन लग जाती हैं!”

19. “मे अपनी #DP मै अपनी #Pic इसलिए रखता हु के अकसर लड़कीया कहती है के तु नही तो तारों फोटो पण चालसे!”

20. “इंतजार तो बस #उस दिन का है जिस दिन तुम्हारे नाम के पिछे हमारा #नाम लगेगा!”

Advertisement 

Best Status for Whatsapp in Hindi



21. “दुनिया डर से चलती है, और हम स्टाईल से जो हमसे जले ओ जरा ŞÍĐË से चले!”

22. “पगली V0 ‪#‎जमाने‬ GYE जव TERE PICHE ‪#‎मरा करते थे HUM AB TOH वो ‪#‎ZAAMANE‬ हे हमारे PICHE तेरे जेसी #36 मरा करती HE!”

23. “कोई दुश्मनी नही ज़िन्दगी से मेरी बस ज़िद्द है, तेरे साथ जीना है !”

24. "वो तो आँखे थी जो सब सच बयाँ कर गयी, वरना लफ़्ज़ होते तो कब के मुकर गए होते |"

25. "जिन्दगी ने सवालात बदल डाले, वक्त ने हालात बदल डाले, हम तो आज भी वही हैं जो कल थे, बस लोगों ने अपने ख्यालात बदल डाले।"


Top 100 Best Whatsapp Status in Hindi
Top 100 Best Whatsapp Status in Hindi


26. “अंदाज़ कुछ अलग हैं मेरे सोचने का, सब को मंजिल का शौक है और मुझेरास्तों का!”

27. “हमारी #Personality को पढ़ा मत करो दोस्त, हमें समजने में तुम्हारी #Dictionary कम पड़
जायेगी!”

28. “वक्त दो बन्दूक भी उठाएंगे ट्रिगर भी दबाएेंगे और गोली भी चलाएेगें, और उस कमीनि चीज पर राज भी करेंगे - जीसे लोग कहते है दुनीया!”

29. “ ऐसा होगा या #वैसा होगा ना जाने # कैसा होगा? ज्यादा #सोच मत #पगली तेरे #सपनो का #RajkuMaR हमारे जैसा होगा!”

30. “मेरा यही अँदाज दुनिया को खलता हैँ, कि ये साला इतना टूटने के बाद भी सीधा कैसे चलता है!”


Best Status for Whatsapp in Hindi



31. “महोब्बत रहे ना रहे, कोलेज की बेन्च पर तेरा नाम आज भी है!”

32. “लड़की गैलरी से नहीं #Salary से पटती है, नसीब अच्छे न हों तो खूबसूरती का कोई फायदा नहीं, दिलों के शहनशाह अक्सर फ़क़ीर होते हैं!”

33. “तीन ही उसूल हैं मेरी जिन्दगी के आवेदन, निवेदन और फिर ना माने तो दे दना दन!”

34. “दुशमन सामने आने से भी डरते थे और तू पगलि दिल से खेल के चलि गई!”

35. “ना पूछ #मूझसे मेरी #नवाबी का #आलम हमारा तो #कफन भी साला "रेमंङ" का होगा!”

36. “ये तों अच्छा हैं कि मेरे शहर के लोगों के ख़वाब पूरे नहीं होते, वरना हर गली में ना जाने कितने "ताजमहल" होते!”

37. “मेरा वजूद नहीं किसी तलवार और तख़्त ओ ताज का मोहताज, में अपने हुनर और होंठो की हंसी से लोगो के दिल पे राज करता हु!”

38. “सुना है की समन्दर को बहुत गुमान आया है, उधर ही ले चलो कश्ती जिधर तूफ़ान आया है!”

39. “मेरा एक हाथ पुरी दुनिया से लडने के लिए काफी है एक बार तु दुसरा हाथ थाम कर तो देख!”

40. “हमारे फोटो के लाखो दीवाने हैं कुछ पागल हो चुके है कुछ पागल होने वाले है!”


Best Whatsapp Status Love in Hindi



41. “साजिशें वो रचते है दुनिया में जिन्हें कोई जंग जितनी हो, मेरी कोशिश तो दिल जितने की होती है!”

42. “शान्त बैठा हूँ बदनामी के डर से, जिस दिन मूड घूम गया ऊठा ले जाउंगा घर से!”

43. “प्यार करना हमारे बस कि बात नहिं थी मगर अब हो गया तो उसे रोकना किसी के बाप के बस की बात नहीं!”

44. “हमे भी आते है अंदाज दिल तोडने के; हर दिल मे खुदा बसता है ये सोच कर चूप हो जाते है!”

45. “A एक्का चाहे कितना भी शातिर क्यो न हो आख़िर रानी तो K बादशाह की ही होती है!”

46. “मुझे यकीन है अपने लफ्जो के हुनर पर, कि लोग मेरा चेहरा भूला सकते है पर बाते नही!”

47. “वो गिलास ही क्या, जिसमेँ दारू छूट जाये और वो यारी ही क्या, जो छोरी के कारण टूट जायें!”

48. “किसी ने पूछा, कहॉ रेहते हो हम ने कहा "औकात" मे हम से फिर पूछा कब तक, हमने कहा "जब तक सामने वाला रहे तब तक"!”

49. “ये इश्क़ करना छोड दिया यारो वरना हम तो आज भी पलट के देख ले तो. लडकियाँ सोमवार के व्रत शुरू कर दे!”

50. “किसी ने मुझसे पूछा क्या आप #WhatsApp पर ग्रुप चलाते हो? मैंने कहा नही हम अमीर लोग है हमने
#Admin रखा हुआ है!”
  

Top 100 Best Whatsapp Status in Hindi
Top 100 Best Whatsapp Status in Hindi


51. “एक ही उसुल प्यार करो तो सच्चा वरना 'ALONE' ही अच्छा!”

52. “मैं वो खेल नहीं खेलता जिसमें जितना तय हो, क्योंकि जीतने का मजा तब है जब हारने का रिस्क हो!”

53. “फैसले से पहेले कैसे मान लूं हार क्योंकी वक्त अभी जीता नहीँ और मैं अभी हारा नही!”

54. “माना की तुम लफ़्ज़ों के बादशाह हो मगर हम भी खामोशियों पर राज़ करते हैं!”

55. “आज वो लडकी भी मेरा #Staus कोपी करती है, जो 10th मे मुजसे कहती थी, देख! 100 मै से 100!”

56. “तू हमारी बराबरी क्या करेगा हम तो 135 KA Masala भी Flipkart से मंगवाते है!”

57. “99 केश 99 जेल 99 मडॅर 99 हाफ मडॅर 99 गलॅफैर्ड - डर मत पगली ऐ तो मेरा मोबाइल नंबर है!”

58. “अरे #बेबी – Friendship करने का तो #Sirf बहाना है! बात तो कर I Promise  Propose  तू #सामने से करेगी!”

59. “शोख नही हमे मशहूर होने का पर क्या करे  इस चेहरे को लोग देखते ही पहचान जाते हैं!”

60. “देख पगली दिल मेँ प्यार होना चाहिए धक धक तो #Royal Enfield बुलेट भी करती है!”


Best Cool Whatsapp Status in Hindi



61. “सुना तेरे #College मे मेरे बडे #FAN है, पढने - लिखने का तेरा ना कोई #Plan है #Pass करा दू, #Phone घुमा दू .. तेरी #Principal भी Meri #sɦaʏʀɨ KA FAN!”

62. “एक छोरी मुझसे ये बोली तू "हेन्डसम" होके भी "सिग्ल" क्यों है? मे बोला "संस्कार" पगली "संस्कार!”

63. “#Attitude होने से कुछ नही होता, #Smile ऐसी दो के लोगों का दिल जीत ले!”

64. “भरे बाजार में हर एक लड़की #Jalegi, जब अपनी वाली अपने साथ #Chalegi!”

65. “अक्सर वही लोग उठाते हैं हमपर उंगली, जिनकी हमें छूने की औकात नहीं होती!”

66. “लोगो के ब्लड गुप मे (+) ओर (-) आता हे, ओर हमारे ब्लड गुप मे #Attitude आता है!”

67. “तु हमारी बराबरी क्या करेगी ए पगली, हम तो #News भी #DJ पे सुनते है!”

68. “उसकी मां ने कहा बेटा तुने मेरी बेटी को क्या कर दिया है ??? रो - रो के पागल हो गई है, मैने कहा जी #Block!”

69. “लङको का दिल साफ और पवीत्र होता है मन्दीर की तरह, #I_Love_You बोलते ही लङकीयाँ चप्पल उतार देती है!”

70. “अौकात  की बात मत कर पगली, हम  तो इंटरनेट भी मेन बेलेंस पर चलाते है!”


Best Short Whatsapp Status Quotes



71. “समय के एक तमाचे की देर है प्यारे, मेरी फ़क़ीरी भी क्या, तेरी बादशाही भी क्या!”

72. “रेस वो लोग लगाते है जिसे, अपनी किस्मत आजमानी हो हम तो वो खिलाडी है, जो अपनी किस्मत के साथ खेलते है!”

73. “लोग चुराने लगे हैं स्टेटस मेरे, गुजारिश है गम भी चुरा लो!”

74. “वैसे हम रेहते तो हे #Simple Type के, पर जब हम मुड मे होते हे तो, सुलतान भी #Salute ठोकता हे!”

75. “फ्री में हम किसी को गाली तक नहीं देते, स्माइल तोह बहुत दूर की बात है पगली!”


Top 100 Best Whatsapp Status in Hindi
Top 100 Best Whatsapp Status in Hindi


76. “हम इतने खूबसुरत तो नही है मगर हाँ, जिसे आँख भर के देख ले उसे उलझन मेँ डाल देते हॆ!”

77. “हम जब सडकपर #Bike लेकर उतरते तो थोडी #Risk होती है; पर 1 गोपि तो #Fix होती है!”

78. “नहीं मांगता ऐ खुदा कि जिंदगी सौ साल की दे, दे भले चंद लम्हों की लेकिन कमाल की दे!”

79. “घमंडी लडकीया मुजसे दुर ही रहै क्यु की मनाना मुजे आता नही, और भाव मे कीसीको देता नही!”

80. “हमारी पेहचान हमारे शेाख सै नहि, हमारे नाम से और तेवर से है!”


Best Whatsapp Status Ever in Hindi



81. “तु होगी चाँद  का टुकडा, पर मे भी मेरे पापा का जीगर का टुकडा हु!”

82. “में बंदूक और गिटार दोनों चलाना जानता हूं, तय तुम्हे करना हे की, आप कौन सी धुन पर नाचोगे!”

83. “हर सख्स पूछता है कहा से लाते हो ऐसे स्टेटस कोई ये नहीं पूछता किसके लिए करते हो ऐसे स्टेटस!”

84. “पगली ब्लोक कर के तो चली गई, पर आज भी मेरे #Whatsapp के स्टेटस पढ़ के ही सोती है!”

85. “लडकी को लाईन और कुत्ते को पत्थर सोच समझ कर मारना चाहिये पीछे भी पड़ सकते हैं!”

86. “सीने पे तीर खाके भी अगर कोई मुस्कुरा दे तो निशाना लाख अच्छा हो मगर बेकार जाता है!”

87. “खुद पुकारेगी मंजिल तो ठहर जाऊंगा वरना मुसाफिर खुद्दार हूं यूँ ही गुजर जाऊंगा!”

88. “ये तो सच है की हमे चाहने वाले बहोत है, पर ये हमारी जिद थी की हमे सिफॅ तु चाहे!”

89. “बड़ा नाम हैं मेरा, मेरी गलियों में... बदनाम तो हम# उनकी गलियों में हैं!”

90. “मेरा खुदसे मिलने को जी चाहता हे। काफी कुछ सुना हे मैंने अपने बारे में!”


Best Funny Whatsapp Status in Hindi



91. “खौफ और खून हमेशा आँखों में रखो क्यूंकि. हथियारों से सिर्फ दुश्मनों की हड्डिया टूटती है होसले नही!”

92. “दौलत के तराजू में तोलों तो फ़कीर हैं, हम दरियादिली में हम जैसा नवाब कोई नहीं!”

93. “अगर प्यार है तो शक़ कैसा? अगर नहीं है तो हक़ कैसा?”

94. “आदते बुरी नही है हमारी इसी लिए अभी #GF नही है मेरी!”

95. “जिंदगी अगर एक जंग है तो तुम्हारा भाई भी एक दबंग है!”

96. “#Bhai की‪#‎ हुंकार ‬को कभी हल्के में मत लेना  हमें‪ हलाली और‪ दलाली ‬पसंद नहीं है, हम जो करते है, ‪झटके‬ और फटके में करते है!”

97. “चलो आज चक्कर लगाने जाते हे दुश्मन की गली मे देखना हे अपने दिल की धड़कन तेज होती हे या दुश्मन की!”

98. “मुझे बनाकर खुदा भी सोच में पड़ गया होगा की इस बादशाह के लिए बेगम केसी बनाऊ!”

99. “रियासते तो आती जाती रहती हे, मगर बादशाही करना तो… आज भी लोग हमसे सीखते हे!”

100. “ना हम ‪शेर‬ से हारे ना हम ‪‎शैतान‬ से हारे हट जाओ हमारे रास्ते से. क्योंकी शिकारी तो हम भी है मगर, हमने कभी ‪‎कुत्ते‬ नहीं मारे!”

Top 100 Best Whatsapp Status in Hindi
Top 100 Best Whatsapp Status in Hindi


Best Whatsapp Status in Hindi



We hope that you liked our collection of Hindi Status - Whatsapp Status in Hindi of 100 Best WhatsApp Status in Hindi for WhatsApp and Facebook or in any Social Networking Site or app, and stay connected with us for more updates!

Related Topic : 100 Best WhatsApp Status Ever in English

Tags : Best Whatsapp Status in Hindi, Cool Whatsapp Status Quotes, Short Status for Whatsapp, New Whatsapp Status Ideas, Latest Whatsapp Status Attitude, Best Status for Whatsapp in Hindi, Short Whatsapp Status 

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »

3 Comments

Comments

Please comment and give your feedback of course...

Thank you for visiting our site.

Other Posts