100 Cute Love Status for Whatsapp in Hindi | Love Quotes in Hindi


Top 100 Heart Touching Love Status for Whatsapp
100 Heart Touching Love Status in Hindi for Whatsapp & Facebook

Cute Love Whatsapp Status Love in Hindi / Love Quotes in Hindi : Are you looking for Love Status in Hindi for WhatsApp & Facebook? than, you are at correct page! Wanted to share your love with someone special? Here is the list of beautiful lovely status, which help you to express your feeling of love. We have chosen only Heart Touching Love Whatsapp Status, which you can share with someone you truly love.

Our collection has Fabulous Whatsapp Status, Quotes, Sayings, Thoughts, Messages, Images and more. Also, we would like to say thank you for helping us by providing these Awesome WhatsApp Status Quotes. You can also share your favorite WhatsApp Status and Quotes with us in the comment box...


Cute Love Whatsapp Status Love



1. "मे तो खेर इन्सान हु सनम, हवा भी तुझ को छू कर देर तक नशे मे रेहती हैं।"

2. "पगली तेरी महोब्बत ने मेरा ये हाल कर दिया है। मैं नहीं रोता, लोग मुझे देख कर रोते है।"


3. "क्या हसीन इत्तेफाक़ था तेरी गलीमें आने का किसी कामसे आये थे, किसी काम के ना रहे!"

4. "पगली तेरे सिवा मैं किसी को चॉकलेट तक न दूँ! दिल तो बहुत दूर की बात है!"

5. "मत देख ऐ हसीना मुझको यु हँसते हँसते, मेरे दोस्त बड़े नालायक है कह देंगे भाभी नमस्ते!!!"

6. "उन्हें देखता है कोई, तो हम थोडा - थोडा जलते है, या यूँ कहिये घमंड है हमे, कि सब मेरी पसंद पर ही मरते है."

7. "ऐ खुदा तु जानता है ना की मैँ कितना प्यार करता हूँ फिर क्यूँ नही समझाता तु उस पगली को..."

8. "माना की प्यार करना हमारे बस की बात नह, अगर पगली प्यार हो गया तो उसे रोकना तुम्हारे बसकी बात नही."

9. "वो मिली भी तो खुदा के दरबार में यारो, अब तुम ही बताओ हम मोहब्बत करते या इबादत."

10. "मैंने कहा बहुत प्यार आता है तुम पर; वो मुस्कुरा कर बोले और तुम्हे आता ही क्या है."

Advertisement 

Love Whatsapp Status in Hindi



11. "दिलों कि बात भले ही करता हो ज़माना लेकिन आज भी मुहब्बत आंखो से ही शुरूहोती हैं!"

12. "रख दे मेरे होठो पे अपने होंठ कुछ इस तरह, या तेरी प्यास बुझ जाये या मेरी साँस रुक जाये."


13. "मुझसे मत पूछना कि मैं तुम्हे प्यार क्यूँ करता हूँ क्यूंकि तब मुझे अपने जीने कि वजह बतानी पड़ेगी।"

14. "शरमाना छोड डाल, राज दिलका खोल डाल आजु बाजू मत देख, सिधे I LOVE YOU बोल डाल !!!"

15. "बस एक बार तुमसे बात हो जाए तो रात को दिल कहता है - आज दिन अच्छा था..."

16. "लोग पूछते हैं की तुम क्यूँ अपनी मोहब्बत का इज़हार नहीं करते, हमने कहा जो लब्जों में बयां हो जाये सिर्फ उतना सा प्यार हम नहीं करते..."

17. "जरूरी नहीं की तुम बात करो... हम तो तुम्हे ऑनलाइन देख कर ही खुशहो जातेहैं!"

18. "अगर प्यार करती हो तो आ सामने, यु छीप छीप कर स्टेटस पढने का मतलब क्या हैं?"

19. "हमने लिया सिर्फ होंठों से जो तेरा नाम दिल होंठो से उलझ पड़ा कि ये सिर्फ मेरा है!!!"

20. "सारे ताबीज गले में पहन कर देख लिए आराम तो बस तेरे दीदार से ही मिला!"

Advertisement 

Love Status for Whatsapp in Hindi



21. "अपनी इन नशीली निगाहों को जरा झुका दी जीए मोहतर्मा मेरे मजहब मे नशा हराम है..."

22. "उसने पूछा की क्या पसंद है तुम्हे? और मैं बहुत देर तक उसे देखता रहा....."

23. "क्या जादु किया है तुमने मेरे दिल पे! अब तो इक पल भी तुम्हारे बिना रहा नही जाता!"

24. "अपनी रूह तेरे जिस्म में छोड़ आये, गले मिलना तो एक बहाना था..."

25. "तेज बारिश मेँ खड़ा रहा मैँ, बस एक शब्द सुनने को... वो कह दे... इधर आओ पागल भीग जाओगे..."

Top 100 Heart Touching Love Status for Whatsapp
Top 100 Heart Touching Love Status for Whatsapp


26. "कितनी मासूम सी है तमन्ना आज मेरी, कि नाम अपना तेरी आवाज़ से सुनूँ..."

27. "अच्छा नही लगता ये मनहूस अलार्म को सुनकर उठना, काश कोई जुल्फो से पानी झटक कर हमेभी जगाता।"

28. "कैसे कहे के आप कितने खूबसूरत हो, कैसे कहे की हम आप पे मरते है. यह तो सिर्फ़ मेरा दिल ही जनता है, की हम आप को कितना प्यार करते है."

29. "माना मोहब्बत हुए, खत लिखना प्यार मे ज़रूरी नही, प्यार दिलो का मैल हे जिसमे मिलना ज़रूरी नही."

30. "वो‬ थी वो है वहीं ‪हमेंशा‬ रहेगी, जब ‪दिल‬ एक है... तो दिल में रहने वाली भी तो ‪एक‬ हीं होगी..."


Best Love Whatsapp Status in Hindi



31. "तुम पर भी यकीन है और मौत पर भी ऐतबार है, देखें पहले कौन मिलता है, हमें दोनों का इंतजार है..."

32. "लोग कहते हैं कि मेरी पसंद खराब है लेकिन फिर भी मैं तुम्हें पसंद करता हूं।"

33. "कभी इतना मत मुस्कुराना की नजर लग जाए जमाने की, हर आँख मेरी तरह मोहब्बत की नही होती!!!"

34. "ऐतबार की हद पूछते हो तो सुनो... उसने सुरज को चाँद कहा... और हम दिनभर धूप में जलते रहे..."

35. "तू देख या न देख, तेरे दॆखनॆ का गम नहीं, पर तेरी यॆ ना दॆखनॆ की अदा, दॆखनॆ से कम नहीं..."

36. "तेरा पता नहीं पर मेरा दिल कभी तैयार नहीं होगा, मुझे तेरे अलावा कभी किसी और से प्यार नहीं होगा..."

37. "इश्क़ वो नहीं जो तुझे मेरा कर दे, इश्क़ वो है जो तुझे किसी और का ना होने दे!"

38. "मुझे आदत नहीं कहीं बहुत देर तक ठहरने की लेकिन, जब से तुम मिले हो ये दिल कही और ठहरता नही..."

39. "होती अगर मोहब्बत बादल के साये की तरह; तो मै तेरे शहर मे कभी धूप ना आने देता।"

40. "बडी अजीब सी मुलाकात होती थी हमारी, वो मतलब से मिलते थे हमें मिलने से मतलब था..."


Feeling Love Whatsapp Status Love



41. "इतनी प्यार भरी नजरों से उसने जो देख़ा मुझे, ए दोस्त! दिल तो गया ही साथ मे दस रुपये वाला समोसा भी गिर गया..."

42. "मैनें तो सिर्फ उसका #Heart चोरी किया था लेकिन, अब तो वो पगली मेरा #Surname चोरी करने की #Planning मे हैं."

43. "सूना है की आज वो छत पर सोने जा रही है. खुदा खैर करे उन सितारो की,  कही उसे चाँद समझ कर जमीं पर ना उतर आये."

44. "इतनी दिलक़श आँखें होने का, ये मतलब तो नही कि, जिसे देखो उसे बरबाद कर दो."

45. "ना जाने कौन सा वायरस है तेरी यादों में, तुझको सोंचू तो अक्सर हैंग हो जाता हूँ..."

46. "जब नाम तेरा प्यार से, लिखती हैं मेरी उंगलियाँ, मेरी तरफ ज़माने की, उठती हैं उंगलियाँ..."

47. "हमसफर बहुत है मगर कोई भी जचता नही, तेरे सिवा कोई चेहरा दिल में बसता नहीं..."

48. "कितनी अजीब है मेरे अन्दर की तन्हाई भी, हजारो अपने है मगर याद तुम ही आते हो..."

49. "तुम जानते हो मेरी जिन्दगी की सबसे कीमती चीज क्या है. बस इस मैसेज का पहला लफ्ज..."

50. "देख पगली हर चीज़ एक हद तक अच्छी लगती है, बस एक तू है जो हद से ज्यादा अच्छी लगती है..."


Top 100 Heart Touching Love Status for Whatsapp
Top 100 Heart Touching Love Whatsapp Status in Hindi


51. "मत सोचना मेरी जान से जुदा है तू, हकीकत मे मेरे दिल का खुदा है तू..."

52. "छुपा लूंगा तुझे इसतरह से बाहों में; हवा भी गुज़रने के लिए इज़ाज़त मांगे"

53. "हो जाऊं तेरे इश्क़ में मदहोश इस तरह; कि होश भी वापस आने के इज़ाज़त मांगे."

54. "तू मोहब्बत है मेरी इसीलिए दूर है मुझसे…अगर जिद होती तो शाम तक बाहों में होती ।

55. "तुम जिन्दगी में आ तो गये हो मगर ख्याल रखना, हम ‘जान’ दे देते हैं मगर ‘जाने’ नहीं देते!"

56. "हमेशा के लिए रख लो ना अपने पास मुझे कोई पुछेगा अगर, तो कहे देना की दिल का किरायेदार है..."

57. "तू #Reply नही दे रही उस का मतलब ये नही की #Attitude है तेरे में, तुझे डर है की तू मुझसे प्यार ना कर बैठे..."

58. "ना हीरों की तमन्ना है और ना परियों पे मरता हूँ. वो एक 'भोली' सी लडकी हे जिसे मैं मोहब्बत करता हूँ!!!"

59. "अगर मुझसे नफरत ही करनी है, तो इरादे मजबूत रखना… जरा सा भी चूके तो, मोहब्बत हो जायेग..."

60. "बस तू सामने बैठ, मुझे तेरा दीदार करने दे, बातें तो हम खुद से भी कर लेंगे."


Romantic Love Whatsapp Status in Hindi



61. "हम ये नहीं चाहते की कोई आपके लिए ‘दुआ’ ना मांगे, हम तो बस इतना चाहते है की कोई ‘दुआ में ‘आपको’ ना मांगे."

62. "कहते हेै इश्क एक गुनाह है. जिसकी शुरुआत दो बेगुनाह करते है!"

63. "बहुत ज़ालिम हो तुम भी, मोहब्बत ऐसे करते हो. जैसे घर के पिंजरे में परिंदा पाल रखा हो..."

64. "मेरी हर बात पर हँसकर वो कह देती थी मुझे 'पागल' और मैं भी कह देता था कि, तुमने ही बनाया है…"

65. "जब वो नाराज होती है तब मुझे दुनिया की सबसे महेंगी चीज उसकी मुस्कान लगती है..."

66. "प्यार तो उसी दिन से है जब 6th Class में उसने पीछे मुड़कर मुस्कुराते हुए पूछा कि कल क्यों नहीं आए थे?"

67. "लोग कहते हैं कि वक़्त किसी का ग़ुलाम नहीं होता, फिर ‘तेरी मुस्कराहट’ पे वक़्त क्यूँ थम सा जाता है..."

68. "मुस्कुराने के अब बहाने नहीं ढूँढने पड़ते, तेरा नाम लेता हूँ ये तमन्ना भी पूरी हो जाती हैं."

69. "उसे कह दो अपनी ख़ास हिफाज़त किया करे, बेशक साँसें उसकी हैं मगर जान तो वो हमारी है..."

70. "किसी को अपनी पसंद बनाना कोई बडी बात नहीं, पर किसी की पसंद बन जाना बहुत बडी बात है."


Cute Love Status in Hindi Love



71. "मोहब्बत यूँ ही किसी से हुआ नहीं करती, अपना वजूद भूलाना पडता है, किसी को अपना बनाने के लिए..."

72. "तू मुझमे कहाँ रहती हैं मैं नहीं जानता, मैं खुद में जहाँ भी जाता हूँ तू ही तू मिलती हैं..."

73. "जिनका मिलना नही होता किस्मत मे, सच्च मे उनकी यादे कमाल की होती हैं..."

74. "ना हीरो की तमन्ना है और ना परियों पे मरता हूँ, वो एक 'भोली' सी लडकी हे जिसे मैं मोहब्बत करता हूँ..."

75. "मेरी ना रात कटती है, ना ज़िन्दगी, वो पगली मेरे वक़्त को इतना धीमा कर गयी..."


Top 100 Heart Touching Love Status for Whatsapp
Top 100 Heart Touching Love Status in Hindi for Whatsapp


76. "जिस चीज़ पे तू हाथ रखे वो चीज़ तेरी हो, और जिस से तू प्यार करे, वो तक़दीर मेरी हो..."

77. "हर चीज़ 'हद' में अच्छी लगती हैं! मगर तुम हो के 'बे-हद' अच्छे लगते हो!"

78. "कोई कहता है प्यार नशा बन जाता है कोई कहता है प्यार सज़ा बन जाता है, पर प्यार करो अगर सच्चे दिल से तो वो प्यार ही जीने की वजह बन जाता है."

79. "ज़िंदगी मे किसी का साथ काफ़ी है. हाथो मे किसी का हाथ काफ़ी है. दूर हो या पास फ़र्क नही पड़ता, प्यार का तो बस एहसास ही काफ़ी है."

80. "सुहाना मौसम ओर हवा मे नमी होगी, आशुंओ की बहती नदी होगी, मिलना तो हम तब भी चाहेगे आपसे, जब आपके पास वक्त और हमारे पास सासों कि कमी होगी..."


Love Whatsapp Status Quotes



81. "ज़िंदगी के लिए जान ज़रूरी है, पाने के लिए अरमान ज़रूरी है, हमारे पास चाहे हो कितना ही गम, पर आपके चेहरे पर मुस्कान ज़रूरी है…!"

82. "तेरे इंतजार मे कब से उदास बैठे है तेरे दीदार में आँखे बिछाये बैठे है तू एक नज़र हम को देख ले इस आस मे कब से बेकरार बैठे है..."

83. "आँखों में बसी है प्यारी सूरत तेरी; और दिल में बसा है तेरा प्यार; चाहे तू कबूल करे या ना करे; हमें रहेगा तेरा इंतज़ार!"

84. "A बारिश ज़रा थम क बरस, जब मेरा यार आ जाये तो जम के बरस, पहले Na बरस की वह आ न सके, फिर इतना बरस की वो जा न सके."

85. "वो सामने थी और हम पलके उठा ना सके; चाहते थे पर पास उनके जा ना सके; ना देख ले वो अपनी तस्वीर हमारी आँखों में; बस यही सोच कर हम उनसे नज़रे मिला ना सके।"

86. "इस कदर हम उनकी मुहब्बत में खो गए! कि एक नज़र देखा और बस उन्हीं के हम हो गए!"

87. "आँख खुली तो अँधेरा था देखा एक सपना था! आँख बंद की और उन्हीं सपनो में फिर सो गए!"

88. "एक बार उसके रोने पर उसके ‪होठों‬ को क्या ‪चुम‬ लिया, पगली अब हर रोज ‪रोने‬ का बहाना करती है."

89. "ऐसे तो हमने लाखों पैगाम लिख डाले होंगे मगर, तेरे इश्क़ में लिखने की आरजू आज भी ज़िंदा है..."

90. "हो इजाजत तो माग लू मैं तुझे 'रब' से सुना है, कि सावन में मागी गई 'दुवा' कभी खाली नहीं जाती..."


Short Love Status for Whatsapp in Hindi



91. "चाहे कितनी भी तकलीफ दे इश्क़, पर सुकून भी इश्क़ से ही होता है... 'नामुमकिन' ही सही मगर, 'महोब्बत' तुजसे ही है..."

92. "‪मैं‬ और मेरा ‎दिल‬, ‪अफसोस‬ दोनों‪, ‎मर‬ गए तुम पर! हर बार हम पर इल्ज़ाम लगा देते हो मोहब्बत का, कभी खुद से भी पूछा है इतने हसीन क्यों हो।"

93. "अपने हसीन होठो को किसी परदे में छुपा लिया करो, हम गुस्ताख़ लोग हे, नजरो से चुम लिया करते हे…!"

94. "मुझसे जब भी मिलो तो नज़रें उठा के मिला करो, मुझे पसंद है अपने आप को तेरी आँखों में देखना."

95. "आजा ओ सनम सामने दुलहन बनकर, खुदा की कसम जांन दे देंगे मुंह दिखाई में..."

96. "अये खुदा मै उसे रुलाने की सोच भी कैसे सकता हू जिसे मैने रो रो कर तुझसे माँगा था..."

97. "इन बादलो का मिजाज, मेरे महबूब सा है, कभी टूट कर बरसते है, कभी बेरुखी से गुजर जाते हैं...!"

98. "हमने लिया सिर्फ होंठों से जो तेरा नाम दिल होंठो से उलझ पड़ा कि ये सिर्फ मेरा है..."

99. "होठों से लगाकर पी जाऊ तुम्हे, सर से पाँव तक शराब जैसी हो तुम. लाल आँखे और होंठ शबनमी, पी के आये हो या खुद शराब हो..."

100. "प्यार तो उसी दिन से है जब 6th Class में उसने पीछे मुड़कर मुस्कुराते हुए पूछा... कि कल क्यों नहीं आए थे?"


Top 100 Heart Touching Love Status for Whatsapp
Top 100 Heart Touching Love Status for Whatsapp


Best Love Whatsapp Status Love



We hope that you liked our collection of Hindi Status - Whatsapp Status in Hindi 100 Heart Touching Love WhatsApp Status in Hindi for WhatsApp and Facebook or in any Social Networking Site or app, and stay connected with us for more updates!

Related Topic : 100 Cute Love Status for WhatsApp in English

Tags : Love Whatsapp Status Love, Best Love Status for Whatsapp in Hindi, Short Status for Whatsapp About Love, Love Quotes for Whatsapp Status, Love Status in Hindi One Line, Love Whatsapp Status in Hindi

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »

3 Comments

Comments

Please comment and give your feedback of course...

Thank you for visiting our site.

Other Posts